इकबालपुरझबरेड़ानारसनभगवानपुरमंगलौररुड़कीहरिद्वार

मोहम्मद तौफीक ने कहा अच्छी सोच और अच्छे विचार के साथ नेता नहीं बेटा बन कर आया हूं। मतदाताओं के मिल रहे समर्थन से मोहम्मद तौकीर की जीत लगभग तय

Listen to this article

 

मंगलौर (शालू गोयल) त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार को तेज कर दिया है। परंतु ग्राम पीरपुरा से प्रधान पद के लिए चुनाव मैदान में उतरे मोहम्मद तौकीर की जीत एक तरफा नजर आ रही है मोहम्मद तौकीर का कहना है कि वह अच्छी सोच और अच्छे विचार के साथ नेता नहीं बेटा बनकर मतदाताओं के बीच आए हैं।


सोमवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए मतदान होना है नारसन ब्लॉक के सभी ग्राम सभाओं से प्रधान पद के लिए चुनाव मैदान में उतरे उम्मीदवार गांव में घर-घर जाकर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। नारसन ब्लॉक के गांव पीरपुरा के पूर्व प्रधान अकील अहमद उर्फ भूट्टू ने प्रधान पद के लिए अपने भतीजे मोहम्मद तौकीर चुनाव मैदान में उतारा है। अकील अहमद उर्फ भूट्टू द्वारा हमेशा ही ग्रामीणों के हर दुख सुख में खड़ा होने के कारण उनका गांव में काफी रुतबा बना हुआ है। जिस वजह से प्रधान पद के लिए चुनाव मैदान में उतरे मोहम्मद तौकीर को हर समाज, हर समुदाय, हर उम्र के मतदाताओं का भरपूर सहयोग मिल रहा है। प्रधान पद के दावेदार मोहम्मद तौकीर और उनके चाचा अकील अहमद उर्फ भूट्टू के द्वारा शनिवार को घर घर जाकर अधिक से अधिक मतदान करने के लिए अपील की गई तथा सभी से इमली के चुनाव निशान लगाने की अपील की। ग्रामीणों की ओर से मोहम्मद तौकीर को लगातार समर्थन मिल रहा है शनिवार की रात से चुनाव एक तरफा नजर आ रहा है मोहम्मद तौकीर को मिल रहे समर्थन को लेकर अन्य प्रत्याशियों में बेचैनी बढ़ गई है। गांव में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में बोलने के दौरान चुटकी लेते हुए भूट्टू ने कहा इमली वैसे तो अक्सर खट्टी होती है परंतु जिस प्रकार से लगातार उन्हें ग्रामीणों का समर्थन मिल रहा है उससे प्रतीत होता है कि इमली खट्टी नही बल्कि मीठी हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button