Home मनोरंजन खराब रिलेशनशिप पर उठे सवाल, तो रश्मि देसाई ने दिया ये मुंहतोड़...

खराब रिलेशनशिप पर उठे सवाल, तो रश्मि देसाई ने दिया ये मुंहतोड़ जवाब

435
Listen to this article

रश्मि देसाई पिछले कुछ दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में खबर आई कि उनके एक्स बॉयफ्रेंड अरहान खान ने उनके बैंक अकाउंटे से 15 लाख रुपए निकाले हैं और इसके साथ ही वह एक्ट्रेस को धमका रहे हैं। इन सब मामलों के बाद रश्मि की पर्सनल लाइफ को लेकर कई लोग सोशल मीडिया पर नेगेटिव कमेंट्स कर रहे हैं जिनको अब रश्मि ने मुंहतोड़ जवाब दिया है।

रश्मि ने फिर एक और ट्वीट किया और लिखा, मुझे अपने किसी भी फैसले पर पछतावा नहीं है। मैंने बड़ी मेहनत से अपने लिए घर बनाया था और इस घर में मैं किसी के साथ रहना चाहती थी, लेकिन अब इन बातों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

बता दें कि रश्मि के स्पोकपर्सन ने एक इंटरव्यू में कहा कि अरहान की वजह से डिप्रेशन में जा रही हैं क्योंकि अरहान पैसे चोरी करने के बाद अब उन्हें लगातार धमकियां दे रहा है।

बता दें कि रश्मि ने कुछ दिनों पहले अपने डिप्रेशन को लेकर खुलासा किया था। रश्मि ने कहा था, ‘जब आप डिप्रेशन में होते हैं तो आप थोड़ा लो महसूस करते हैं। आपका कॉन्फिडेंस एकदम लो हो जाता है। खुद को दूसरों के सामने जीरो मानने लगते हैं। आप काफी मूडी हो जाते हैं। अचानक दुखी हो जाते हैं और साथ ही आपकी पसंद-नापसंद भी एकदम बदलने लगती हैं।