Home शहर अधिकारियों और प्रधानों ने पीएम मोदी को सुना

अधिकारियों और प्रधानों ने पीएम मोदी को सुना

268
Listen to this article

राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ग्राम पंचायतों के सरपंचों और प्रधानों को संबोधित किया। इस दौरान रुड़की ब्लॉक की ग्राम पंचायतों के प्रधानों व अन्य लोगों ने भी प्रधानमंत्री के संबोधन को ध्यान से सुना। लोग घरों पर रहकर ही कोरोना वायरस को चुनौती दे रहे हैं।

राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए देश भर की ग्राम पंचायतों को संबोधित किया। उन्होंने कोरोना वायरस महामारी को हराने में एकजुट होकर लड़ाई लड़ने की बात कही। बीडीओ संतोष रौतेला ने बताया कि सभी ग्राम पंचायतों में प्रधानों को फोन व व्हाट्सएप मैसेज कर प्रधानमंत्री के संबोधन को सुनने की सूचना दी गई थी।

उन्होंने बताया कि अधिकारियों व ग्राम प्रधानों ने अपने-अपने घरों पर रहकर प्रधानमंत्री के संबोधन को सुना। बताया कि ग्राम पंचायतों में सामाजिक दूरी का पालन करने और सेनेटाइजर का छिड़काव करने के निर्देश दिए गए है। उन्होंने ई स्वराज पोर्टल ओर ई ग्राम स्वराज ऐप को पंचायतों के लिए बहुत उपयोगी बताया। इस दौरान सुनहैटी आलापुर के प्रधान प्रवीण चौधरी ने नरेंद्र मोदी के संबोधन की सराहना की। कहा कि इस संकट की घड़ी में सभी को एकजुट होकर प्रधानमंत्री द्वारा की गई सामाजिक दूरी बनाए रखने और घर पर ही रहने की अपील का पालन करना चाहिए।