इकबालपुरझबरेड़ालखनोता

झबरेड़ा:- नमन गर्ग ने चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा पास कर कस्बे का नाम किया रोशन,परिजनों व कस्बा वासियों में खुशी की लहर

Listen to this article

झबरेड़ा। कस्बा निवासी एक युवक ने चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा पास कर कस्बे का नाम रोशन किया है जिससे परिवार में खुशी की लहर से मिठाई बांटकर खुशी मनाई गई।

झबरेड़ा के नमन गर्ग ने चार्टर्ड एकाउंटेंट बनकर कस्बे का नाम रौशन किया है। शुक्रवार को जारी सीए की परीक्षा परिणाम में नमन उत्तीर्ण हुआ है। परिणाम जारी होने के बाद से नमन गर्ग के परिवार में हर्ष का माहौल है। तथा मित्र व कस्बा वासी घर पर बधाई देने पहुंच रहे हैं नमन पहले ऐसे युवा हैं जिसने कस्बे से चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा पास की है नमन गर्ग के पिता प्रवीण कुमार गर्ग व्यवसायी हैं, जबकि माता किरण गर्ग गृहिणी हैं। नमन गर्ग ने मैट्रिक तक की पढ़ाई कस्बा स्थित चरत निकेतन स्कूल से की। जबकि इंटरमीडिएट सरस्वती विद्या मंदिर रुड़की से की और इंटरमीडिएट में 97 प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे इसके बाद सीए की पढ़ाई के लिए आई सी एआई इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट इंडिया दिल्ली चले गए। 2022 के मई महीने में फाइनल सीए की परीक्षा हुई, जिसका परिणाम शुक्रवार को जारी हुआ। जिसमें वह अच्छे अंको से पास हुए हैं नमन गर्ग ने बताया कि सीए की पढ़ाई में मुझे लगता है मेहनत और धैर्य बहुत ही मायने रखते हैं। परिवार का साथ एक विद्यार्थी के लिए इस सफर में सबसे बड़ा हथियार होता है। यह सफलता आज कि नहीं बल्कि कई सालों के परिश्रम का फल है। इसका पूरा श्रेय मैं ईश्वर, परिवार और सभी शुभचितकों को देता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button