Uncategorized

शिक्षित हूं मुझे विकास कराना आता है-आशु देवी -जिला पंचायत सीट के लिए मुंडलाना से चुनाव में उतरी आशु देवी ने किया विकास कराने का वायदा

Listen to this article

मंगलौर (शालू गोयल) त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार को तेज करते हुए डोर टू डोर संपर्क शुरू कर दिया है। जिला पंचायत की 36- मुंडलाना सीट से चुनाव में ताल ठोक चुकी आशु देवी ने जनसंपर्क करते हुए क्षेत्र के विकास का आश्वासन दिया है।


जनपद हरिद्वार में सोमवार 26 सितंबर को संपन्न होने वाले पंचायत चुनाव के लिए हरिद्वार जिला पंचायत सदस्य की 36 मुंडलाना सीट के लिए वैसे तो कई प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे हैं उन सभी से टक्कर लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा हरचंदपुर के पूर्व प्रधान सतीश कुमार की पुत्रवधू आशु देवी को अपना प्रत्याशी बनाया गया है आशु देवी उच्च शिक्षित होने के कारण क्षेत्र के विकास कार्यों को करने में पूरी तरह सक्षम हो सकती हैं। भाजपा समर्थित प्रत्याशी आशु देवी ने अपने चुनावी कार्यालय का विधिवत उद्घाटन करने के बाद क्षेत्र में डोर टू डोर जनसंपर्क शुरू कर दिया है। हरचंदपुर के पूर्व प्रधान सतीश कुमार और उनकी पुत्रवधू आशु देवी ने क्षेत्र के मतदाताओं से विकास कार्य को कराने का आश्वासन देते हुए जिला पंचायत सीट के लिए चुनाव निशान कलम दवात पर मोहर लगाकर विजय बनाने की अपील की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button