Uncategorizedइकबालपुरउत्तराखण्डझबरेड़ामंगलौररुड़कीलखनोताहरिद्वार

झबरेड़ा::- पत्रकार संघ मंगलौर का ईद मिलन कार्यक्रम आयोजित

समाज में फैली बुराइयों को दूर करने का प्रयास करें पत्रकार: कामिल , नशे की रोकथाम के लिए समाज को जागरूक करें पत्रकार: प्रमोद

मंगलौर। पत्रकार संघ मंगलौर की ओर से ईद मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कार्यवाहक कोतवाल प्रमोद कुमार ने पत्रकारों से नशे के प्रति समाज को जागरूक करने की अपील की। पत्रकार संघ मंगलौर की ओर से कार्यवाहक कोतवाल व नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी मोहम्मद कामिल का कार्यक्रम में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। पत्रकार साथियों ने एक दूसरे को ईद की बधाई दी।
बृहस्पतिवार को हाईवे स्थित एक होटल में आयोजित ईद मिलन समारोह में मंगलौर के साथ ही नारसन, झबरेड़ा व लंढौरा के पत्रकारों ने भाग लिया। इस अवसर पर कार्यवाहक कोतवाल प्रमोद कुमार ने कहा कि युवा पीढ़ी नशे के दलदल में फंस रही है। पुलिस के साथ ही पत्रकारों का भी दायित्व है कि नशे के प्रति समाज को जागरूक करने का कार्य करें। उन्होंने कहा कि पत्रकार समाज का आईना होता है, इसलिए सभी पत्रकारों को एकजुट होकर समाज में फैली बुराइयों को दूर करना होगा। उन्होंने कार्यक्रम में पहुंचे सभी पत्रकारों को ईद की बधाई दी। वही नगर पालिका परिषद मंगलौर के अधिशासी अधिकारी मोहम्मद कामिल ने भी कार्यक्रम में पहुंचकर कहा कि पत्रकार लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। इसीलिए सभी पत्रकारों को लोकतंत्र मजबूत रखने के लिए सराहनीय कार्य करने चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजन से आपसी भाईचारे को बढ़ावा मिलता है और समय-समय पर इस तरह के आयोजन होने चाहिए। उन्होंने कहा कि पत्रकारों को निष्पक्षता वे निर्भीकता के साथ कार्य करना चाहिए। इस अवसर पर संगठन के अध्यक्ष मुकेश गोयल ने कहा कि क्षेत्र के पत्रकारों को एकजुटता के साथ कार्य करना होगा। साथ ही अपने लेखन में भी पारदर्शिता लाने की आवश्यकता है। सभी पत्रकारों को समाज में फैली बुराइयों को दूर करने के लिए प्रयास करने चाहिए। कार्यक्रम में पहुंचते मंगलौर लंढोरा, झबरेङा व नारसन के पत्रकारों ने ईद मिलन के अवसर पर एक दूसरे को ईद की बधाई दी। कार्यक्रम में पहुंचे दोनों अधिकारियों का पत्रकारों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर डॉक्टर फिरोज अख्तर, विनय चौधरी, मनोज शर्मा, रईस अहमद, विकास चौधरी, मयूर चौधरी, फिरोज खान, अश्वनी सैनी ,जसवीर सैनी राजकुमार चौधरी, नवाब अली, पुष्पेंद्र कुमार, नीटू मैनवाल, दुष्यंत शर्मा, प्रमोद कुमार, राजेश कुमार, खुर्शीद आलम व अजीत पटेल  आदि उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button