Breaking News
महाराष्ट्र में उद्धव सरकार को घेरने की तैयारी में BJP, सदन में गूंजेगा नवाब मलिक का मुद्दा – Dainik News – Latest News in Hindi | Breaking News

महाराष्ट्र में उद्धव सरकार को घेरने की तैयारी में BJP, सदन में गूंजेगा नवाब मलिक का मुद्दा

महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार पर अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक को बचाने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मलिक का इस्तीफा मांगा है। भाजपा ने संकेत दिया है कि गुरुवार से शुरू हो रहे राज्य विधानमंडल का बजट सत्र इस मुद्दे पर तूफानी शुरुआत के साथ हो सकता है। हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से रिश्तों के आरोप में ईडी ने नवाब मलिक को गिरफ्तार किया था।

नवाब मलिक, जो राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) से ताल्लुक रखते हैं को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 1993 के मुंबई विस्फोटों के आरोपी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से जुड़े एक कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किया था। मामले में एमवीए के नेताओं ने आरोप लगाया है कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार विपक्षी पार्टियों के नेताओं के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है। ऐसे में मलिक को इस्तीफा देने की जरूरत ही नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.