Uncategorizedइकबालपुरउत्तराखण्डझबरेड़ारुड़कीलखनोताहरिद्वार

झबरेड़ा::- राजकीय इंटर कॉलेज में समग्र शिक्षा अभियान के तहत स्वास्थ्य विभाग द्वारा एक दिवसीय कार्यशाला का किया आयोजन

Listen to this article

झबरेड़ा। राजकीय इंटर कॉलेज लाठरदेवा हुण नारसन के प्रांगण में समग्र शिक्षा अभियान के तहत स्वास्थ्य विभाग द्वारा एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया गया।

सोमवार को आयोजित कार्यशाला के अंतर्गत डॉ राजीव तथा नीलम सैनी बालिकाओं से संबंधित स्वास्थ्य संबंधी समस्त जानकारी छात्राओं को दी जिसमें पोषण संबंधी समय-समय पर शारीरिक परिवर्तन तथा समाज में किशोरियों की महत्वता जैसे ज्वलंत मुद्दे शामिल थे। इस आयोजन में प्रवक्ता रविंदर पाल सिंह तथा दिनेश सिंह ने छात्राओं को प्रेरित किया तथा विपुल सालार ने छात्राओं से संबंधित समस्या को स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के सामने रखा। विद्यालय की छात्रा हीना तथा आयशा ने अपनी रचना से उपस्थित लोगों को मंत्र मुक्त किया।
इस आयोजन में आंगनवाड़ी कार्यकत्री रजनी अंजू पुष्पा सानिया अनीता सीमा आशा कृष्णा पाल को सम्मानित किया गया।आयोजन को सफल बनाने में संदीप वर्मा बीना देवी अनीता देवी सुशील कुमार मुकेश बगवाड़ी अंकित रोहिला सूरजभान आलोक कुमार द्विवेदी का योगदान रहा। इस अवसर पर प्रधानाचार्य राकेश कुमार शर्मा ने बाहर से आए अतिथियों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन दिनेश सिंह ने किया।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button