Uncategorized

क्षेत्र की सभी ग्राम सभाओं में विकास कार्य कराने के लिए अंजली देवी का चुना जाना आवश्यक। जिला पंचायत सदस्य की मुंडलाना सीट से अंजली देवी ने किया डोर टू डोर संपर्क

Listen to this article

(हरिद्वार पंचायत चुनाव 2022)

मंगलौर (शालू गोयल) सोमवार को संपन्न होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार करने के लिए डोर टू डोर संपर्क शुरू कर दिया है। जिला पंचायत की 36- मुंडलाना सीट से चुनाव में नगला चीना के पूर्व प्रधान गजेंद्र सिंह की पुत्र वधू अंजली देवी भी चुनावी मैदान में ताल ठोक चुकी है उन्होंने जनसंपर्क करते हुए क्षेत्र के विकास का आश्वासन दिया है।

जनपद हरिद्वार में सोमवार 26 सितंबर को संपन्न होने वाले पंचायत चुनाव के लिए हरिद्वार जिला पंचायत सदस्य की 36 मुंडलाना सीट के लिए वैसे तो कई प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतरे हैं उन सभी को टक्कर देने के लिए ग्राम नगला चीना के पूर्व प्रधान गजेंद्र सिंह की पुत्रवधू अंजली देवी भी चुनावी मैदान में ताल ठोक चुकी है। अंजली देवी ने अपने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद क्षेत्र में डोर टू डोर जनसंपर्क शुरू कर दिया है। ग्राम नगला चीना के पूर्व प्रधान गजेंद्र सिंह और उनकी पुत्रवधू अंजलि देवी ने क्षेत्र के मतदाताओं से विकास कार्य को कराने का आश्वासन देते हुए जिला पंचायत सीट के लिए चुनाव निशान कुल्हाड़ी पर मोहर लगाकर विजय बनाने की अपील की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button